डेल्हीविरुद्धहाइडराबाडमिलानेकीपूर्वावलोकन

स्टैनिसलस वावरिंका यूएस ओपन को मिस करेंगी!

यूएस ओपन चैंपियन स्टानिस्लास वावरिंका इस साल के आयोजन में अपने खिताब का बचाव करने के लिए नहीं होंगे क्योंकि उनके घुटने की सर्जरी होने वाली है।


स्विस के शेष वर्ष के लिए कार्रवाई पर लौटने की उम्मीद नहीं है।

"मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि अपनी टीम और डॉक्टर से बात करने के बाद मुझे अपने घुटने पर एक चिकित्सा हस्तक्षेप से गुजरने का एक कठिन निर्णय लेना पड़ा। यह सुनिश्चित करने का एकमात्र समाधान था कि मैं कई और वर्षों तक शीर्ष स्तर पर प्रतिस्पर्धा कर सकूंगा, ”खिलाड़ी ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया।

वह 2017 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अंतिम चार में पहुंचे और स्पेन के राफा नडाल से हारने से पहले रोलैंड गैरोस के फाइनल में जगह बनाई। दुर्भाग्य से इस तरह का शानदार फॉर्म तब विफल हो गया जब उन्हें विंबलडन के पहले दौर में दानिल मेदवेदेव ने बाहर कर दिया। उनसे यूएस ओपन में वापसी करने की उम्मीद की गई थी, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं होंगे।

वावरिंका ने कहा था कि उन्होंने इससे बाहर होने का विकल्प चुना हैकनाडा और सिनसिनाटी में कार्यक्रम एक चोट के कारण जिसने उन्हें लंदन में प्रभावित किया। उन्हें पिछले साल विंबलडन के दूसरे दौर में पैकिंग के लिए भेजा गया था लेकिन उन्होंने 2016 यूएस ओपन में अपनी किस्मत बदल दी। इसलिए स्वाभाविक रूप से उनसे उम्मीद की जा रही थी कि वह इसे भी बदल देंगे लेकिन वह इस साल फिर से नहीं खेलेंगे। वह यूएस ओपन में एक के बाद एक करने के लिए तैयार थे, आखिरी बार रोजर फेडरर ने 2004-2008 में किया था।

विश्व नंबर 4 में गिरावट की उम्मीद हैएटीपी रैंकिंग 9-12 रेंज , अब तक जमा किए गए अंकों के आधार पर। वावरिंका को विंबलडन में जाने के लिए अगले साल गर्मियों तक इंतजार करना होगा - उनके संग्रह से एकमात्र प्रमुख गायब है।