सीमाविरुद्धयुद्ध

वावरिंका फिर से चलने में सक्षम है

स्विस टेनिस स्टार स्टेन वावरिंका फिर से चलने में सक्षम हैं क्योंकि वह खेल में वापसी करना चाहते हैं।


रिपोर्ट के अनुसार, ग्रैंड स्लैम विजेता ने सही दिशा में एक कदम उठाया क्योंकि वह अपनी बैसाखी को छोड़ कर डेढ़ महीने से मुकदमा कर रहा है।

इस टेनिस स्टार की अगस्त के मध्य में एक सर्जरी हुई थी, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि बैसाखी का चलन खत्म हो गया है। उन्होंने ट्विटर पर अपने प्रोफाइल से ट्वीट किया: 'अलविदा बैसाखी..उम्मीद है कि फिर कभी नहीं मिलेंगे !!' कई इमोजी जोड़ना। अपने पैर को जमीन पर रखने और घर के चारों ओर घूमने के लिए संघर्ष करने के बाद, उनकी स्थिति में सुधार हुआ है और माना जाता है कि जब तक वह पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते, तब तक वह उसी रोशनी में रहेंगे।

अभी भी कोई स्पष्ट रिपोर्ट नहीं है कि क्या वावरिंका 2018 की शुरुआत में फिर से शुरू होगी जैसा कि अधिकांश अन्य सितारों की योजना है। पिछले साल तक, वह आमतौर पर ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले चेन्नई और फिर ब्रिस्बेन में अपने साल की शुरुआत करते थे।

यह संभावना है कि अगर वह ऑस्ट्रेलिया के आयोजन के लिए इस कदम को मजबूर करेंगे, लेकिन अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। एंडी मरे और राफेल नडाल के ब्रिस्बेन इवेंट के लिए उत्सुक होने की खबर है क्योंकि वे नए सीज़न के पहले मेजर की तैयारी कर रहे हैं।

वावरिंका ने घुटने की चोट के कारण शेष सत्र के लिए संन्यास ले लिया। उन्हें विंबलडन से डैनिल मेदवेदेव ने बाहर कर दिया था क्योंकि वह अपने घुटने से संघर्ष कर रहे थे। 32 वर्षीय वादा किया2018 में लौटने के लिए।

किंग ऑफ कोर्ट नडाल के सामने आत्मसमर्पण करने से पहले वह ऑस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम चार और फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंचे। वह विंबलडन में जारी नहीं रख सके, वहयूएस ओपन से चूक गएऔर वर्ष के लिए शेष कार्यक्रम।