जियादामात्का

दुबई टेनिस चैंपियनशिप से वावरिंका बाहर

ग्रैंड स्लैम विजेता स्टानिस्लास वावरिंका दुबई टेनिस चैंपियनशिप से बाहर हो गए हैं।


घुटने की चोट की धमकी के बाद दूसरी वरीयता ने खेल में वापसी की जिससे उन्हें रॉटरडैम ओपन से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। उनका सामना वर्ल्ड नं. 77 दामिर जुम्हूर लेकिन वह 7-6 (7-4), 6-3 से हार गए।

अंतिम विजेता और हमवतन रोजर फेडरर से अपनी निराशाजनक सेमीफाइनल हार के बाद से, स्विस अपना पहला गेम खेल रहा था। वह अपने ज़ंग लगने के कारण अपने प्रदर्शन में असंगत था, जिसका बोस्निया इंटरनेशनल ने फायदा उठाया। जुम्हूर की जीत अब उसे अगले चरण में स्पेन के अंतरराष्ट्रीय मार्सेल ग्रेनोलर्स के खिलाफ खड़ा करेगी।

अन्य खेलों में, फेडरर ने बेनोइट पायर को पीछे छोड़ दिया। रॉबर्टो बॉतिस्ता, लुकास रूइल और डैन इवांस ने भी पहले दौर से क्वालीफाई किया। इवांस - ब्रिटेन में एक शीर्ष तीन स्टार - ने डस्टिन ब्राउन को हराया लेकिन वह फ्रांसीसी स्टार गेल मोनफिल्स से मिलेंगे, जिन्होंने मध्य पूर्व में मिस्र के अंतरराष्ट्रीय मोहम्मद सफवत के रन को समाप्त कर दिया।

जब वह मैदान पर उतरेंगे तो वावरिंका शीर्ष फॉर्म में रहने की उम्मीद करेंगेएगॉन चैंपियनशिप जून में क्वीन्स क्लब में। रिपोर्टों के अनुसार, खिलाड़ी ने अन्य शीर्ष सितारों के साथ अपनी उपस्थिति की पुष्टि की। यह टूर्नामेंट विंबलडन से पहले शीर्ष खिलाड़ियों के लिए एक अच्छी परीक्षा के रूप में काम करेगा।

सर एंडी मरे, राफेल नडाल, ग्रिगोर दिमित्रोव ने भी इस कार्यक्रम में उपस्थिति की पुष्टि की है।

"जोड़करयूएस ओपन चैंपियनस्टेन वावरिंका से लेकर एंडी मरे और राफेल नडाल तक, हमारे एगॉन चैंपियनशिप एकल क्षेत्र में अब हमारे पास 20 ग्रैंड स्लैम खिताब हैं।

"स्टेन खेल में सबसे रोमांचक, शानदार शॉट निर्माताओं में से एक है, और हम भी रोमांचित हैं कि ग्रिगोर दिमित्रोव और जेमी मरे हमारे साथ होने जा रहे हैं।

टूर्नामेंट के निदेशक ने पुष्टि की, "ग्रिगोर हमारे सबसे लोकप्रिय चैंपियनों में से एक है, और ब्रिटिश भीड़ जेमी को खेलते हुए देखना पसंद करती है।"