livecrickett20oditvapkडाउनलोड

यानिक नूह: वावरिंका को भीड़ से जुड़ने की जरूरत है

फ्रांसीसी डेविड और फेड कप टीम के कप्तान यानिक नूह ने खिलाड़ियों से खेलों में भीड़ से जुड़ने के लिए कहा है। उन्होंने स्विस स्टार स्टेन वावरिंका को एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में उभारा जिसे इस संबंध में विकसित होना चाहिए।


वावरिंका ने 2015 रोलैंड गैरोस जीता, लेकिन इस साल राफा नडाल, नोवल जोकोविच के क्ले दबदबे, रोजर फेडरर की वापसी और एंडी मरे की निरंतरता के साथ उन्हें एक कठिन काम का सामना करना पड़ा।

"उसे थोड़ा आराम करना चाहिए। जब वह कुछ साल पहले जीता था तो उसके पास कुछ खराब शॉर्ट्स थे जैसे कि उसे समुद्र तट पर जाना हो। यह केवल मुखपत्र से चूक गया और यह बहुत अच्छा होता! नहीं, वास्तव में, यह इतना अच्छा नहीं था। स्टेन को प्रयास करने और भीड़ के करीब जाने की जरूरत है। कुछ करो यार, ”1983 के रोलैंड गैरोस विजेता ने सलाह दी।

वावरिंका अंतिम चार में पहुंचीब्रिस्बेन और ऑस्ट्रेलिया . वह मियामी, मोंटे कार्लो और इंडियन वेल्स में चौथे दौर में पहुंचे। उनके हमवतन फेडरर ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया और भारतीय कुओं में पैकिंग के लिए भेजा, जिससे दोनों खिताब हथियाने लगे।

मोंटे कार्लो डिफेंडिंग चैंपियन हार गयापाब्लो क्यूवास 6-4, 6-4 फ्रेंच ओपन से ठीक पहले एक आश्चर्यजनक परिणाम पोस्ट करने के लिए। खैर, केवल डोमिनिक थिएम और राफा नडाल ने नोवाक जोकोविच के रूप में अपेक्षाओं को पूरा किया, और एंडी मरे को भी बाहर कर दिया गया।

खेल के बाद जोकोविच ने कहा: “मैं उस स्थिति से हारने से निराश हूं जो मैं था। मैंने अपने करियर में इस तरह के कई मैच नहीं गंवाए हैं।"

टेनिस इस साल वापसी, बच्चों, घोटालों, उथल-पुथल और क्या-क्या-क्या की खबरों के साथ रोमांचक रहा है। रोलैंड गैरोस एक और है जो अपनी आस्तीन पर कुछ वादा करता है।